भिलाई नगर निगम की MIC टीम की हुई घोषणा, सीनियर और युवा पार्षदों का दिखा सही संतुलन

bhilai-News


1102 Views
नगर पालिका निगम भिलाई के महापौर नीरज पाल ने गुरुवार को मेयर इन काउंसिल का गठन कर दिया है। इसके साथ ही देर शाम एमआईसी मेंबर्स के नामों की घोषणा कर दी है। भिलाई निगम की नई एमआईसी में 4 महिला पार्षद सहित कुल 14 पार्षदों को विभिन्न विभागों की जिम्मेदारी दी है।

भिलाई के पहले चरौदा और रिसाली नगर निगम में मेयर इन काउंसिल का गठन कर लिया गया है। सभी को भिलाई नगर निगम की एमआईसी टीम का इंतजार था। निगम के कार्यों को सुचारु रूप से चलाने के लिए महापौर ने परिषद का गठन कर दिया है। महापौर नीरज पाल वर्तमान में कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्होंने टेलीफोनिक और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एमआईसी टीम का गठन किया और उसके बाद उसकी सहमित देकर नामों की लिस्ट को सार्वजनिक किया गया है।

किसे क्या मिली जिम्मेदारी

महापौर ने मन्नान गफ्फार खान को वित्त, लेखा एवं अंकेक्षण विभाग की जिम्मेदारी दी है। इसी तरह संदीप निरंकारी को सामान्य प्रशासन एवं विधायी कार्य विभाग, साकेत चंद्राकर को नगरीय नियोजन एवं भवन अनुज्ञा विभाग, एकांश बंछोर को लोक कर्म विभाग, केशव चौबे को जल-कार्य विभाग, सीजू एंथोनी को राजस्व विभाग, लक्ष्मीपति राजू को खाद्य, लोक स्वास्थ्य एवं स्वच्छता विभाग, लालचंद वर्मा को अग्निशमन, विद्युत एवं यांत्रिकी विभाग, चंद्रशेखर गवई को गरीबी उपशमन एवं सामाजिक कल्याण विभाग, मीरा बंजारे को महिला एवं बाल विकास विभाग, मालती ठाकुर को अनुसूचित जाति एवं अनुसुचित जनजाति कल्याण विभाग, आदित्य सिंह को शिक्षा, खेलकूद एवं युवा कल्याण विभाग, नेहा साहू को पर्यावरण एवं उद्यानिकी विभाग और रीता सिंह गेरा को संस्कृति पर्यटन, मनोरंजन एवं विरासत संरक्षण विभाग की जिम्मेदारी दी गई है।
[ Article by: team tosscall ]

2018 Tosscall Services India Private Limited
About Contact-Help-Jobs-Internship Terms_of_service Privacy_policy-Cookies-Ads Team-Developers-Interns-Employees